Friday, July 1, 2022
More

    “आज तक” मीडिया हाउस के शो में अखिलेश यादव ने मीडिया एंकर को अपने जवाबों से ऐसा धोया कि एंकर गुस्से से आग बबूला हो गई

    anjana got angry when akhilesh calls her honest

    आजतक के यूपी चुनावी कार्यक्रम ‘पंचायत’ में अंजना ओम कश्यप समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव का इंटरव्यू ले रही थी. बातों बातों में अखिलेश यादव ने कहा के उन्होंने ‘ईमानदार’ पत्रकारों को लिस्ट बनाई हुई है। अंजना ओम कश्यप ने उसे एक तंज के रूप में लेते हुए अखिलेश पर ही ऐसे बयान ना देने की हिदायत दे दी.

    इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी। कई लोगों ने आजतक की पत्रकार पर पक्षपात करने का आरोप भी लगाया है। लोगों का मानना है कि अंजना ओम कश्यप ने योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव में सवाल पूछने के लहजे में बराबरी नहीं रखी। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के “आपका स्नेह आशीर्वाद बना रहे ” के बाद हँस के आजतक की फेमस पत्रकार जवाब देती हैं । जिसके बाद लोगों का गुस्सा उनपर जमकर फूटा है।

    अब सवाल ये है कि अखिलेश यादव के ईमानदार पत्रकार कहने पर आजतक की एंकर को इतना गुस्सा क्यों आ गया? क्यों उन्हें इतनी छोटी बात दिल पर लग गई? और क्यों दोनों नेताओं से बात करने पर उनके लहजे में फर्क़ दिख गया?
    जवाब साफ़ है, पता आपको भी है और हमें भी।

    बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसपर चुटकी लेते हुए व्यंगात्मक पोस्ट (memes) की बौछार लगा दी। ट्विटर पर कल से ट्रेंड हो रही आजतक की पत्रकार पर लोगों ने हजारों memes अब तक बना दिए हैं। कल से ही #shameonyouanjana और #imandaranjana ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है।

    Advertisement
    Shruti Bhardwaj
    Journalist, who loves to write only Political news. Love Satire. Keen Observer and a good orator.

    संबंधित खबरें

    Conntect with Us

    898,779FansLike
    5,502FollowersFollow
    605,819SubscribersSubscribe
    - Advertisement -