Tuesday, July 5, 2022
More

    सोनू सूद की बहन ने पंजाब में “इस” पार्टी को ज्वाइन किया, तो सिद्धू बोले-

    Sonu Sood with Navjot Singh Sidhu and Sister Malvika Sood. Image Courtesy: Navjot Singh Sidhu (twitter)

    पंजाब में चुनाव का बिगुल बज चुका है। सियासी उठा-पटक के बीच आज पंजाब कांग्रेस में नए सदस्य की एंट्री हुई है। फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है। उन्होंने सोमवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता हासिल की। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू मालविका सूद के घर पहुंच उन्हें कांग्रेस की पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान सोनू सूद भी मौजूद रहे।

    पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि “ऐसा बहुत कम होता है कि सीएम और पार्टी चीफ किसी के घर जाकर सदस्यता दिलाते हैं और वो यह डिजर्व भी करती हैं। ये हमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि इतनी कम उम्र में मालविका सूद एक एनजीओ चलाती हैं और समाज के लिए इनका समर्पण काबिले तारीफ है।”

    कयास लगाए जा रहे हैं कि मालविका सूद मोगा से चुनाव लड़ सकती हैं। लेकिन सीएम चन्नी ने मीडिया को बताया कि “यह पूर्ण रूप से पार्टी का फैसला होगा। पूरी दुनिया में सोनू सूद अपनी इंसानियत के लिए जाने जाते हैं। ये हमारी खुशनसीबी है कि उनके परिवार की सदस्य ने हमारी पार्टी जॉइन की। वो बहुत दयालु और पढ़ी-लिखी महिला हैं “।

    अभिनेता सोनू सूद ने पिछले नवंबर में कहा था कि उनकी बहन मालविका राजनीति में शामिल हो रही है लेकिन उनकी खुद के लिए ऐसी कोई योजना नहीं है लेकिन इसे इंटरव्यू में सोनू सूद ने खुलासा किया था कि उन्हें दो पार्टियों की तरफ से राज्यसभा की सीट ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया।

    Advertisement
    Shruti Bhardwaj
    Journalist, who loves to write only Political news. Love Satire. Keen Observer and a good orator.

    संबंधित खबरें

    Conntect with Us

    898,779FansLike
    5,506FollowersFollow
    605,819SubscribersSubscribe
    - Advertisement -