Saturday, May 21, 2022
More

    प्रेम नगरी आगरा में दिखी बजरंग दल की गुंडागर्दी, प्रेमी युगलों के साथ की मारपीट, वैलेंटाइन को फाँसी पर लटकाया

    आगरा, उत्तर प्रदेश: वो प्यार से डरते हैं, वो नफरत में ही रहना चाहते हैं। उनके जीवन में प्यार की बहुत कमी है। ये लोग बस गुंडागर्दी करना जानते हैं। यह ज्यादातर 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे के दिन हाथ में डंडे, भगवा गमछा और माथे पर  बड़ा सा तिलक लगाए  दिख जाते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं बजरंग दल की।

    आज प्यार का दिन है लेकिन ये लोग प्रेम नगरी आगरा के पार्कों में प्रेमी युगलों के साथ गुंडागर्दी कर रहे हैं। जो सज्जन इन लोगों को गुंडागर्दी करने से रोक रहे हैं उनके साथ भी बजरंग दल वाले गुंडागर्दी कर रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और बजरंग दल के विभागाध्यक्ष अवतार सिंह गिल के नेतृत्व में आज पार्कों में प्रेमी युगलों के साथ मारपीट की गई।

    बजरंग दल और हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार दोपहर आगरा शहर के पालीवाल पार्क में प्रेमी युगलों के साथ अभद्रता की। उनके बैगों की तलाशी ली गई। पुलिस पहुंचने के बाद प्रेमी युगलों के घरवालों से फोन पर बातचीत कराई गई और फिर उन्हें जाने दिया गया। इन लोगों ने रामबाग  मेहताब बाग और अन्य पार्को में भी प्रेमी युगलों के साथ अभद्रता की। और साथ ही लड़कियों की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

    इनका कहना है कि वैलेंटाइन डे भारतीय परंपरा नहीं है। पश्चिमी सभ्यता की वजह से इस दिन का महत्व बढ़ा है। वैलेंटाइन डे सनातन धर्म के खिलाफ है।बजरंग दल और अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने रविवार को ही अपनी कट्टरता का प्रमाण दे दिया था। इन लोगों ने वैलेंटाइन का पुतला बनाकर उसे फांसी पर लटकाया था। इन लोगों ने ऐलान भी किया था कि अगर 14 फरवरी को कोई प्रेमी युगल पार्कों और रेस्टोरेंट में मिले तो उनकी जबरन शादी करा दी जाएगी।

    Advertisement
    Shruti Bhardwaj
    Journalist, who loves to write only Political news. Love Satire. Keen Observer and a good orator.

    संबंधित खबरें

    Conntect with Us

    898,779FansLike
    5,044FollowersFollow
    605,819SubscribersSubscribe
    - Advertisement -