Wednesday, November 30, 2022
More

    उत्तरप्रदेश के रामराज्य की कहानी बड़ी फ़िल्मी ! बदमाशों ने चलाई खुलेआम गोलियां


    प्रयागराज : एक तरफ इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज कर दिया गया है, लेकिन न व्यवस्था बदली न हालात क्यों कि प्रयागराज के कीडगंज में बीच वाली सड़क पर भरे बाज़ार में 4 लोगों को दौड़ा – दौड़ा कर गोली मार दी गयी और सारा घटनाक्रम पास में लगे CCTV कैमरे में क़ैद हो गई।

    अब पुलिस के आलाअफ़सर इस पूरी घटना की जांच की बात कह रहे है लेकिन सवाल लाख टके का है कि कहाँ गया वह दावा जो योगी के शान में केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा था कि लड़कियां रात में आभूषण पहन कर रात में निकल सकती है लेकिन यहाँ तो दिन दहाड़े गोली चल रही है और गृहमंत्री फ़िल्मी दावे करते है और गृहमंत्री जी आपकी सरकार तो कपड़ो से पहचान लेती है तो करिये न जल्दी पहचानिए CCTV फुटेज में कुल चार लोग नजर आ रहे हैं।

    आरोपित बताए जा रहे विमलेश के साथ भी एक और युवक था, जिसका नाम सतीश पांडेय बताया जा रहा है इन्ही पर मामूली सी कहासुनी पर गोली चलाने का आरोप है गांधी के राज में और कथित रामराज्य में इतनी बेचैनी कैसे हो गयी लोग इतने उत्तेजित हो जाते है कि आपसी ज़ुबानी जंग गोलियों तक आ जाती है।

    फिलहाल इस मामले में अपडेट यह है कि पुलिस का कहना है कि इस वारदात के पीछे मकान का विवाद पता चला है। बाकी जांच और पूछताछ चल रही है। फरार निलंबित आबकारी सिपाही की तलाश हो रही है।

    आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए एसओजी समेत कई पुलिस टीम को छापेमारी में लगाया गया है। लेकिन आपको एक सवाल एक साथ छोड़े जाता हूँ कपड़ो से पहचानने वाली सरकार इन आरोपियों को पकड़ पाती है कि नहीं?

    Advertisement
    Ashish Viraj Shukla
    crazy about News ....😊

    संबंधित खबरें

    Conntect with Us

    898,779FansLike
    5,352FollowersFollow
    605,819SubscribersSubscribe
    - Advertisement -