Tuesday, July 5, 2022
More

    दिल्ली में देखो बिजली फ़्री और यहाँ पौवा फ़्री- मेरठ की दादी को सुनकर हंसते रहेंगे

    मेरठ / उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश में अगले साल के विधानसभा चुनाव 2022 का घमासान ज़ोरों से चल रहा है। बीजेपी, काँग्रेस, समाजवादी पार्टी, बीएसपी और कई अन्य पार्टियां अपने अपने तरीके से प्रचार करने में व्यस्त हैं। जहां बीजेपी के लिए बड़े दिग्गज जैसे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रचार में दिखाई दिए हैं वहीँ समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव अपना मोर्चा संभाले हुए हैं, काँग्रेस से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपना तीर कमान संभाला हुआ है,अब देखना होगा कि जनता किसे कुर्सी पर बिठाती है और किसे गिराती है।

    इसी बीच हम पंहुचे मेरठ कैंट के सोफीपुर गाँव में जहां हमने वहाँ के लोगों से बातचीत की। इस गाँव में जाटव ज़्यादा रहते हैं।यहाँ से बीजेपी के विधायक जीते हैं।यहाँ हमें मिलीं एक दादी जिनका नाम ही था अब चली, वो जो बोलीं सब पेट पकड़ पकड़कर हंसने लगे।

    एक महिला ने तुलना की दिल्ली से किस तरह वहाँ बिजली, दवाई सब फ़्री मिल रही हैं, तो अब चली दादी ने अपने चुटीले अंदाज़ में कहा और यहाँ देखो पौवे फ़्री मिल रहे हैं। आगे जो वो कहती चली गईं उसमें भले ही हँसी आए लेकिन उसके पीछे की सच्चाई भी समझिएगा। पूरा वीडियो नीचे उपलब्ध है।

    देखिए मेरठ के दादी का वीडियो

    गाँव के कुछ निवासियों ने हमें बताया कि कैसे वह महँगाई और बेरोजगारी से बेहाल है और सारा दोष मोदी और योगी सरकार पर लगाया है वहीँ कुछ निवासियों ने मुफ्त मकान के मिलते अपनी संतुष्टि भी दिखाई।

    इस वीडियो को देख ट्विटर पर लोगों ने ये प्रतिक्रिया दी है

    Advertisement

    संबंधित खबरें

    Conntect with Us

    898,779FansLike
    5,506FollowersFollow
    605,819SubscribersSubscribe
    - Advertisement -