Saturday, May 21, 2022
More

    गोवा: मनोहर पर्रिकर की बहन ने कहा: बीजेपी ने उनके भाई के बलिदान की कद्र नहीं की

    manohar parrikar sister

    देश के सबसे छोटे राज्य गोवा की 40 सीटों पर आज वोटिंग खत्म हो गई है। शाम 5 बजे तक 75.29 प्रतिशत मतदान हो चुका है। एक ही चरण में आज ही सभी सीटों पर मतदान हो गया है।

    CM प्रमोद सावंत की विधानसभा सीट सांकेलिम (नॉर्थ गोवा) पर सबसे अधिक 89.64% मतदान हुआ है।
    दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर की बहन लता प्रकाश ने कहा कि बीजेपी ने उनके भाई के बलिदान की कद्र नहीं की है।

    उन्होंने कहा, “हमको BJP ने अच्छा कैंडिडेट नहीं दिया। हमने BJP से उत्पल को टिकट देने की डिमांड की थी। हमारे भाई ने सेक्रिफाइस किया, BJP ने उनके बलिदान की कद्र नहीं की। पार्टी ने उत्पल को टिकट न देकर गलत किया। बीजेपी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। पणजी में जो किया, मेरे भाई ने किया। उनके बाद कोई नया काम नहीं हुआ। अब BJP के लोग कॉमन मैन की बात नहीं करते। पूरे गोवा में लोग बदलाव चाहते हैं। मनोहर भाई के परिवार को इतना कष्ट उठाना पड़ रहा है। पणजी में उत्पल को टिकट न देने का असर पूरे गोवा में दिखेगा।”

    लता प्रकाश ने आगे कहा, “भाई के जाने के बाद से ही बीजेपी नहीं बची है। पार्टी की अभी की लीडरशिप सही नहीं है। बीजेपी ने कांग्रेस के करप्ट नेताओं को टिकट दिया। यहां किसी की सरकार नहीं बनेगी। मिक्स गवर्नमेंट आएगी।”
    बता दें कि गोवा की 40 सीटों पर  कुल 301 कैंडिडेट की किस्मत दांव पर लगी हुई है। इनमें BJP के 40, कांग्रेस के 37, आप के 39, TMC के 26, MGP के 13 और 68 निर्दलीय हैं। राज्य के कुल 11.56 लाख वोटर्स ने आज इनकी किस्मत को ईवीएम में कैद कर दिया है।

    गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल ने पणजी में वोट डाला। वे इसी सीट से चुनावी मैदान में हैं।
    दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान उत्पल ने अपनी जीत का भरोसा जताया है। लेकिन  भाजपा से जुड़ी सवालों पर उन्होंने चुप्पी साध ली। माना जा रहा है कि भाजपा का विरोध करके वे पिता के निधन के बाद मिलने वाले सहानुभूति वोट को खत्म करना नहीं चाहते हैं। साथ ही चुनाव बाद बनने वाली संभावनाओं के दरवाजे भी खुले रखना चाहते हैं।

    Advertisement
    Shruti Bhardwaj
    Journalist, who loves to write only Political news. Love Satire. Keen Observer and a good orator.

    संबंधित खबरें

    Conntect with Us

    898,779FansLike
    5,044FollowersFollow
    605,819SubscribersSubscribe
    - Advertisement -