Friday, July 1, 2022
More

    कांग्रेस विधायक का शर्मनाक बयान, कहा जब रेप होना ही है तो लेट जाओ और मज़े लो

    आख़िर क्यों कर्नाटक के इस कांग्रेस विधायक रमेश कुमार की थू थू हो रही है! क्योंकि इन जनाब ने ऐसी घटिया बात की है कि सुनने के बाद आप सभी का खून खौलने लगेगा। और ये बयान इन्होंने ऐसी वैसी किसी जगह में नहीं दिया बल्कि लोकतंत्र के मंदिर यानी कर्नाटक की विधानसभा में दिया।

    इससे भी ज़्यादा हैरानी और चिंता की बात है कि विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी इस बयान पर हंसते हुए पाए गए। ये जनाब बीजेपी से हैं।

    तो अब आप सोचिए एक तरफ़ प्रियंका गांधी यूपी में कहती फिर रही हैं लड़की हूँ लड़ सकती हूँ और हाथरस की रेप पीड़िता के परिवार से गले मिलकर आई थीं, वहीं इनके अपने विधायक महिलाओं के साथ रेप जैसे घिनौने कृत्य की व्याख्या उतने ही घिनौने ढंग से करते हुए पाए जाते हैं। बीजेपी कहती है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और आज तक उस यति तक पर तो एक्श्न नहीं ले पाई जो इनकी खुद की महिला नेताओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करता रहा हो, तो अपने पार्टी की तरफ़ से बनाए गए अध्यक्ष ऐसी घटिया बात पर हंसने के लिए और कार्रवाई न करने के लिए क्या खाक ऐक्शन लेगी!

    ये तो साफ़ है, महिला को वोट बैंक बनाकर घूमने वालों के मन में महिलाओं के लिए रत्ती भर भी सम्मान नहीं है

    इन विधायक जी का नाम है रमेश कुमार। सबसे बड़ी विडंबना तो ये है कि ये पूर्व में विधानसभा स्पीकर भी रह चुके हैं।

    गुरुवार को विधानसभा में कुमार ने कहा कि एक कहावत है कि जब रेप होना ही है तो लेट जाओ और इसके मजे लो। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष बिल्कुल उसी स्थिति में थे। कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी ने इस बयान पर कोई ऐक्शन लेने की बजाय हंस दिया।

    Advertisement

    संबंधित खबरें

    Conntect with Us

    898,779FansLike
    5,502FollowersFollow
    605,819SubscribersSubscribe
    - Advertisement -