Tuesday, July 5, 2022
More

    “JP नड्डा नहीं झूठ का अड्डा है” तेलंगाना के मंत्री KTR ने कहा

    हैदराबाद : तेलंगाना के नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री KT Rama Rao ने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा को “झूठ का अड्डा” बता दिया यह पलटवार KT Rama Rao ने किया जब JP नड्डा ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्र शेखर राव को मानसिक रोगी कह दिया ।

    KT Rama Rao ने यहाँ तक कह दिया कि नड्डा की देखभाल के लिए “Erragadda” है यानी जिस सरकारी अस्पताल में मानसिक रोगियों को देखभाल के लिए रखा जाता है ।


    उन्होंने ने आगे कहा कि नड्डा ‘अबाद्धाला अड्डा‘ भी है तेलगू में इस शब्द का मतलब है ‘झूठ का पुलिंदा‘ होता है ।
    पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने कोविड-19 के लिए दिशानिर्देश जारी किए है , और वही हैदराबाद में नड्डा द्वारा इसका उल्लंघन किया गया, मानसिक संतुलन किसने खोया है? पलटवार करते हुए नड्डा से पूछा ।

    हमने सोचा था कि नड्डा एक सज्जन और शिक्षित व्यक्ति थे। लेकिन मंगलवार को मुख्यमंत्री के खिलाफ उनकी तीखी टिप्पणी के बाद यह साबित हो गया है कि नड्डा और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय में कोई अंतर नहीं है.” उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले सात वर्षों में हिंदुओं और मुसलमानों के बीच मतभेद पैदा करने के अलावा लोगों के लिए कुछ नहीं किया। KTR ने यह भी कहा कि ” बीजेपी का मतलब भरतिया जनता पार्टी नहीं ब्लकि बकवास जुमला पार्टी हैं

    TRS और BJP की तेलंगाना के अंदर सत्ता की लड़ाई है BJP बार-बार कहती है कि 2024 में राज्य के अंदर हम सरकार बनाएंगे एक ऐसा ही दावा साल 2019 में किया गया था इस दौरान रविवार को हैदराबाद की एक रैली में नड्डा ने दावा किया था कि 2024 में भाजपा तेलंगाना में भी सरकार बनाएगी। इसी के बाद टीआरएस के नेता बीजेपी और उसके कार्यकारी अध्यक्ष पर भड़के गए थे ।

    जब भी TRS और BJP में ज़ुबानी जंग होती है तो टीआरएस की ओर से बीजेपी को जवाब देने का काम मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के बेटे और टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रमा राव ही संभालते है केटीआर ने बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर उनके बयानों पर पलटवार करते हुए साल 2019 में कहा था कि बीजेपी तेलंगाना में सरकार बनाने का सपना दिन में ही देख रही है। उन्होंने कहा था कि बीजेपी तेलंगाना में कर्नाटक जैसा ड्रामा नहीं कर सकेगी ।

    Advertisement
    Ashish Viraj Shukla
    crazy about News ....😊

    संबंधित खबरें

    Conntect with Us

    898,779FansLike
    5,506FollowersFollow
    605,819SubscribersSubscribe
    - Advertisement -