Tuesday, July 5, 2022
More

    मध्यप्रदेश में थाईलैंड की कॉलगर्ल्स के साथ तीन भाजपा युवा नेता गिरफ़्तार



    इंदौर: खंडवा ज़िले में बड़े पैमाने पर जिस्मफ़रोशी का धंधा पकड़ा गया है। स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था । अब तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुरुवार को इंदौर के विजयनगर स्थित स्पा सेंटर पर छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा है । पुलिस ने इंदौर और थाईलैंड की 10 लड़कियों के साथ 8 लड़कें पुलिस के हत्थे चढ़े है ।

    इनमें से तीन लड़के स्वघोषित विश्व की सबसे बड़ी और पवित्र पार्टी यानी भारतीय जनता पार्टी में युवा मोर्चे के पदाधिकारी है। पदाधिकारी तक तो ठीक था लेकिन शिवराज सरकार में वनमंत्री विजयशाह के साथ इन लड़कों की फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल है। शायद आपके पास भी पहुँच चुकी होंगी।

    यह तीनों लड़कें शादीशुदा बताए जा रहे, तीनों BJP पार्टी की मीटिंग या रैली कहकर अपने घर से इंदौर आते थे। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि तीनों खंडवा के खालवा मंडल के बीजेपी युवा मोर्चा से जुड़े हैं। वरुण यादव युवा मोर्चा, खालवा मंडल में उपाध्यक्ष और विवेक नामदेव महामंत्री के पद पर हैं। अशोक सिंगला भी युवा मोर्चा का कार्यकर्ता है। तीनों मसाज कराने स्पा सेंटर में गए थे जब पुलिस का छापा पड़ा और वे पकड़े गए।

    पुलिस को लड़कियों के पासपोर्ट से उनके पुरुष होने का पता चला है। पकड़ी गई थाईलैंड की चारों लड़कियों के पासपोर्ट जब्त किए गए थे। इसमें उनका जेंडर मेल लिखा हुआ है। महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के अनुसार इन्होंने अपना जेंडर चेंज कराया था और स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का काम कर रही थीं। थाईलैंड से सात लड़कियां स्पा में काम करने आई थीं। बाकी तीन लड़कियों के पासपोर्ट की जानकारी जुटाने में पुलिस लगी हुई है।

    अब काँग्रेस ने भी मौके पर चौका मारते हुए तंज कसा है कि मंत्री के घनिष्ठ लोग मुंह काला करा रहे है ।

    आने वाले समय में देखने वाली बात होगी कि पुलिस की जांच कहाँ तक पहुँचती है । क्यों कि मामला सत्ता पक्ष से जुड़ा ।

    Advertisement
    Ashish Viraj Shukla
    crazy about News ....😊

    संबंधित खबरें

    Conntect with Us

    898,779FansLike
    5,506FollowersFollow
    605,819SubscribersSubscribe
    - Advertisement -