Tuesday, July 5, 2022
More

    ‘यूपी में का बा’ गाकर सरकार की खामियों को किया उजागर, विशेष पार्टी आईटी सेल ने किया ट्रोल

    “तोरा लोगन के का विचार बा,
    आखिर यूपी में का बा? ”
    यूपी विधानसभा चुनाव अब पूरी तरह से चुनावी माहौल में बदल चुका है। हर किसी पर चुनावी रंग चढ़ चुका है।

    “यूपी में का बा” गीत गाने वाली भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। नेहा सिंह राठौर का नाम हर कोई जानता है। अपने गाने के जरिए वो बड़ी खूबसूरती से हर मुद्दे पर बोल जाती हैं। जो बात बड़े-बड़े पत्रकार भी बोलने से झिझकते हैं वो बात नेहा बड़ी सहजता से अपने गाने के जरिए बोल जाती हैं।

    आपको याद होगा कि बिहार चुनाव के दौरान भी नेहा ने “बिहार में का बा” गाना गाया था। उस समय भी अपने गाने के जरिए नेहा ने बिहार सरकार की खामियों को बखूबी जनता के सामने रखा था। उस वक्त भी वह काफी सुर्खियों में रही थी। आज एक बार फिर यूपी विधानसभा चुनाव में नेहा अपने भोजपुरिया अंदाज में योगी सरकार की खामियों को गिना रही हैं।लेकिन इस बार वह विशेष पार्टी के आईटी सेल के हत्थे चढ़ गई और आपको तो पता ही है कि इस विशेष आईटी सेल किस हद तक गिरी हुई है।

    नेहा गाने के जरिए योगी सरकार के ‘राम राज्य’ में हुई घटनाओं की याद दिलाती हैं। योगी के ‘रामराज्य’ में हाथरस जैसे घिनौने काम को बताती हैं। कोरोना काल में गंगा से पटी लाशों और मंत्री के बेटे जिस तरह से किसानों की छाती पर गाड़ी चढ़ाते हैं उस पर अपनी बात रखती हैं।

    लेकिन भाजपा को सच्चाई नहीं दिखती है। और जो कोई भी सच बोलना चाहे उसे ट्रोल करके चुप कराने की नाकाम कोशिश करती है। नेहा सिंह राठौर ने ट्विट्टर पर लिखा “सवाल उसी से पूछा जाएगा जो कुर्सी पर बैठा है. आलोचना उसी की होगी जो सत्ता में है. आप अगर सवाल नहीं पूछेंगे तो हमारे नेताओं और सत्ताधीशों पर आपका कोई नियंत्रण नहीं रह जायेगा. हम सभी भेड़-बकरियों की तरह हांक दिए जाएंगे.”

    दरअसल पिछले दिनों गोरखपुर सांसद रवि किशन ने योगी सरकार की खूबियों को बताते हुए एक वीडियो निकाला था “यूपी में सब बा” गाने के साथ वह बता रहे हैं कि उनकी सरकार के राम राज्य में सब अच्छा हो रहा है। इसके जवाब में भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने “यूपी में का बा” गीत गाया।

     

    Advertisement
    Shruti Bhardwaj
    Journalist, who loves to write only Political news. Love Satire. Keen Observer and a good orator.

    संबंधित खबरें

    Conntect with Us

    898,779FansLike
    5,506FollowersFollow
    605,819SubscribersSubscribe
    - Advertisement -