Tuesday, July 5, 2022
More

    इत्र कारोबारी पुष्‍पराज जैन है, गलती से पीयूष के यहां छापा मार दिया : अखिलेश यादव

    उत्तर प्रदेश के आने वाले विधान सभा चुनावों के घमासान के बीच चल रही आईटी और जीएसटी डिपार्टमेंट की छापेमारी में नया मोड़ आ गया है। अखिलेश यादव के दावे के अनुसार इनकम टैक्‍स और जीएसटी डिपार्टमेंट को पुष्‍पराज जैन के यहां छापा मारना था, जो कि इत्र कारोबारी हैं, लेकिन दोनों के नाम में जैन होने के चलते पीयूष जैन के यहां छापा मार दिया। अखिलेश यादव के मुताबिक, पीयूष जैन बीजेपी का ही आदमी है।

    पियूष जैन मामले में सफाई देते हुए अखिलेश ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के लिए इत्र पुष्पराज जैन ने बनाया था ना की पियूष जैन ने, लेकिन भाजपा और मीडिया के माध्यम से ऐसा दवा किया गया था कि पियूष जैन का समाजवादी पार्टी से कोई लेना देना है लेकिन समय चलते यह स्पष्ट हो गया कि समाजवादियों से इसका कोई लेना-देना नहीं है।

    आपको बताते चलें कि इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पीयूष जैन के यहां 257 करोड़ कैश, कई किलो सोना, चांदी तो मिला ही है, इसके अलावा कन्‍नौज स्थित पीयूष जैन के पैतृक निवास में 18 लॉकर और 500 चाबियां भी मिली हैं। छापेमारी में मिले दस्‍तावेज़ से पता चला है कि उसके पास 16 बहुत महंगी प्रॉपर्टी भी हैं। इनमें 4 कानपुर, 7 कन्‍नौज, 2 मुंबई और 1 दिल्‍ली में हैं। पीयूष जैन के पास से दुबई में भी दो प्रॉपर्टी मिली हैं।

    Advertisement

    संबंधित खबरें

    Conntect with Us

    898,779FansLike
    5,506FollowersFollow
    605,819SubscribersSubscribe
    - Advertisement -