Tuesday, July 5, 2022
More

    बेटा गाड़ी चढ़ाता है और मंत्री की हेकड़ी अब तक नहीं गई, पत्रकार को धमका रहे मोदी के मंत्री टेनी

    उत्तर प्रदेश : कल ही SIT ने लखीमपुर खीरी कांड में शामिल केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर हत्या का केस दर्ज कर ये खुलासा किया था कि गाड़ी से रौंदा जाना एक हादसा नहीं ब्लकि सोची समझी साजिश थी। विपक्ष लगातार अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग कर रहा है।

    लेकिन अब आरोपों के घेरे में आए मंत्री अजय मिश्रा टेनी अभद्रता पर उतर आए हैं, एबीपी न्यूज के संवाददाता नवीन ने जब मंत्री जी से एसआईटी जांच को लेकर सवाल पूछा तो वो भड़क गए, गली गलौज करने लगे, एबीपी न्यूज के रिपोर्टर को डराने, धमकाने की कोशिश भी की जो कैमरे में कैद होगया है, यहां तक कि वहीं मौजूद एक और पत्रकार का मोबाइल बंद करवाने की भी कोशिश करने लगे।

    बुधवार को लखीमपुर के ओयल में मदर चाइल्ड केयर के ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी से जब पत्रकारों ने एसआईटी रिपोर्ट पर सवाल पूछा तो वह भड़क गए. उन्होंने कहा, ‘जाकर एसआईटी से पूछो, ये तो तुम्हारे मीडिया वाले हैं न, इन्हीं सा#& ने एक निर्दोष आदमी को फंसाया है, शर्म नहीं आती है, कितने गंदे लोग हैं, क्या जानना चाहते हो… एसआईटी से नहीं पूछे..

    सोशल मीडिया पर वीडियो को लेकर सवाल

    जब ये वीडियो जिसमें मंत्री अजय मिश्रा पत्रकारों से बदसलूकी कर रहे हैं ट्विटर पर देखा गया तो लोगों ने इसकी आलोचना की।

    आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने लिखा “ये हैं मोदी जी के “हीरे” देश के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी देखिये कैसे पत्रकार को गाली दे रहे हैं।

    विनोद कापरी लिखते हैं “.@narendramodi का वो मंत्री जिसे मोदी लगातार बचा रहे हैं , सुनिए सरेआम पत्रकारों से क्या कह रहे हैं –
    “दिमाग़ ख़राब है क्या बे , बंद करो बे

    देखिए ABP न्यूज के संवाददाता का बयान जिन पर मंत्री अजय मिश्रा भड़क गए थे

    Advertisement

    संबंधित खबरें

    Conntect with Us

    898,779FansLike
    5,506FollowersFollow
    605,819SubscribersSubscribe
    - Advertisement -