Friday, July 1, 2022
More

    AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने की 3-4 राउंड फायरिंग

    Asaduddin Owaisi Says Shots Fired At His Car In UP

    उत्तर प्रदेश: मेरठ से प्रचार कर वापस लौट रहे AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की काफिले पर छिजारसी टोल गेट, डासना के पास कुछ अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुन्द फायरिंग की हैं। फिलहाल किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं हैं, इस वारदात की पुष्टि खुद असदुड्डीन ओवैसी ने ट्विटर पर की हैं। उन्होंने लिखा “कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियाँ चलाई गयी। 4 राउंड फ़ायर हुए। 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहाँ से निकल गया। हम सब महफ़ूज़ हैं। अलहमदु’लिलाह। ”

     

    एएनआई न्यूज़ से बातचीत के दौरान उन्होने कहा ” मैं मेरठ के किठौर में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली के लिए जा रहा था, छिजारसी टोल प्लाजा के पास मेरी गाड़ी पर 2 लोगों ने 3-4 राउंड गोलियां चलाईं; वे कुल 3-4 लोग थे, फ़ाइरिंग में मेरी गाड़ी के टायर पंक्चर हो गए, और मैं वहाँ से दूसरे वाहन में निकल गया। ”

    इस हमले के बाद AIMIM फ्लोर लीडर और असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा “डासना में बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी साहब पर जान लेवा हमला कई राउंड गोली चली। सदर साहब अल्हम्दुलिल्लाह ख़ैरियत से है अल्लाह ताला सदर साहब को अपनी हिफ्ज़ो अमान में रखे।”

    असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पुलिस ने उन्हें जानकारी दी है कि हमले में इस्तेमाल हुए हथियार जब्त कर लिए हैं और एक शूटर को हिरासत में ले लिया गया है।” उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को कुछ ही दिन बाकी रहे गए हैं।

    Advertisement
    Riaz Ahmed
    Trying to write the mind...

    संबंधित खबरें

    Conntect with Us

    898,779FansLike
    5,502FollowersFollow
    605,819SubscribersSubscribe
    - Advertisement -